हमारे मार्गदर्शकों

तमल बंदोपाध्‍याय

तमल, एक अग्रणी व्यापार पत्रकार है, मीन्ट वर्तमानपत्र में प्रकाशित होती ‘बैन्किंग एण्‍ड फायनान्स बैन्कर्स ट्रस्ट’ नामक साप्ताहिक कॉलम से वह ख्‍यात है। करीब एक दशक पहले, जब एचटी मीडिया ने मीन्ट का प्रारंभ किया, तबसे वह कोर टीम के सभ्‍य हैं और अभी वह बिज़नेस स्टान्डर्ड के साथ एक्सपर्ट कोलमनिस्ट के रूप में भी सेवा प्रदान करते हैं। वह जन स्मोल फायनान्स बैन्क के भी सलाहकार हैं। वह ‘ए बैन्क फोर ध बक’, ‘सहारा’, ‘ध अनटोल्ड स्टोरी’, ‘बंधन: ध मेकिंग ऑफ ए बैन्क’, ‘एचडीएफसी बैन्क 2.0 फ्रोम डॉन टु डिजिटल’ और ‘पेन्डोमोनियम: ध ग्रेट इन्डियन बैन्किंग ट्रेजेडी’ और हाल ही में प्रकाशित हुई ‘रोलर कॉस्टर: एन एफेयर वीथ बैन्किंग’ सहित फायनान्स पर लिखी गई बेस्ट-सेलर्स किताबों के लेखक भी हैं।

राधाकृष्‍ण नायर

बैन्किंग, सिक्योरिटीज़ और इन्स्योरन्स क्षेत्र में चार दशकों से भी अधिक अनुभव के साथ उन्होंने आईआरडीए, सेबी और आईसीआईसीआई ग्रुप जैसी बहुत-सी कम्पनियों में बोर्ड-स्तर के ओहदों पर सेवा प्रदान की है। उन्हें इन्स्योरन्स और सिक्योरिटीज़ के क्षेत्र में नवाचार की अग्रणी पहल करनेवाले के रूप में जाना जाता है।

Ashok Barat

अशोक बारत

अशोक बारत, चार्टर्ड एकाउन्टन्ट्स एण्‍ड कम्पनी सिक्योरिटीज़ ऑफ इन्डिया के फेलो मेम्बर है। उन्होंने युनिलिवर, इलेक्ट्रोलक्स, पेप्सी, टेल्स्ट्रा और हेइन्ज़ जैसी मल्टीनेशनल्स के साथ काम किया है। वह फोर्ब्स एण्‍ड कंपनी लिमिटेड के एमडी और सीईओ के तौर पर निवृत्त हुए थे और वह बोम्बे चैम्बर ऑफ कोमर्स एण्‍ड इन्डस्ट्री, एमसी मैम्बर ऑफ एसोकेम के भूतपूर्व अध्‍यक्ष थे और आईआईएम(एल) के भूतपूर्व विज़िटींग फेकल्टी थे।

antalya bayan escort
Free Porn
Ev depolama Ucuz nakliyat teensexonline.com
wpChatIcon